आज Bajaj Holdings और ABB Power जैसे शेयरों में पैसे लगाकर कमाया जा सकता है तगड़ा मुनाफा!


मुंबई: घरेलू शेयर बाजार मंगलवार को शुरुआती बढ़त को बरकरार नहीं रख पाये। कारोबार समाप्त होने से पहले दैनिक उपयोग (Daily Use) का सामान बनाने वाली कंपनियों, बैंक और आईटी शेयरों में तेज बिकवाली से बीएसई सेंसेक्स 100 अंक से अधिक गिरावट के साथ बंद हुआ। यूरोपीय बाजारों में शुरुआती कारोबार में नकारात्मक रुख का असर घरेलू बाजार पर पड़ा। तीस शेयरों पर आधारित बीएसई सेंसेक्स 100.42 अंक यानी 0.19 प्रतिशत टूटकर 53,134.35 अंक पर बंद हुआ। कारोबार के दौरान यह 631.16 अंक तक चढ़ा था। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी अंत में 24.50 अंक यानी 0.15 प्रतिशत की गिरावट के साथ 15,810.85 अंक पर बंद हुआ। ऐसे में अगर आप शेयर बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आइए जानते हैं आज कौन से शेयर कर सकते हैं कमाल।

इन शेयरों में देखी जा सकती है तेजी
शेयर बाजार में आज AstraZeneca, Sumitomo Chemical, Avenue Supermart, Saregama, Bajaj Holdings और ABB Power जैसे शेयरों में शानदार तेजी देखे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। उम्मीद है कि आज इन शेयरों में शानदार उछाल देखा जा सकता है। आने वाले दिनों में भी इन शेयरों में तेजी देखी जा सकती है। अगर आप आज फायदा कमाना चाहते हैं तो इन शेयरों में पैसा लगा सकते हैं।

इन शेयरों में आ सकती है गिरावट
शेयर बाजार में आज Tata Consumer, Angel Broking, NHPC, Divis Lab और Prince Pipes जैसे शेयरों में आज गिरावट का रुख देखने को मिल सकता है। अगर आप इन शेयरों में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। ये शेयर आज आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं।

क्या है Fat Finger Trading जिसके बारे में निवेशकों को चेता रहा NSE

इन शेयरों में हो सकती है शानदार खरीदारी
आज शेयर बाजार में Siemens और Varun Beverages जैसे शेयरों में तगड़ी खरीदारी देखने को मिल सकती है। दरअसल, पिछले सत्र में इन शेयरों ने अपना 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर छुआ था।

बिकवाली का दबाव झेल सकते हैं ये शेयर
आज शेयर बाजार में Indiabulls Housing Finance, IndiaMART, Thyrocare और Wockhardt जैसे शेयर बिकवाली का दबाव झेलते दिख सकते हैं। दरअसल, पिछले सत्र में इन शेयरों ने अपना 52 हफ्तों का न्यूनतम स्तर छुआ था।



Source link

MERA SHARE BAZAAR
नमस्कार दोस्तों मेरा शेयर बाजार हिंदी भाषा में शेयर बाजार की जानकारी देने वाला ब्लॉग है। नए लोग इस बाजार में आना चाहते हैं उन्हें सही से मार्गदर्शन देने का प्रयास करती है। इसके अलावा फाइनेंसियल प्लानिंग, पर्सनल फाइनेंस, इन्वेस्टमेंट, पब्लिक प्रोविडेंड फण्ड (PPF), म्यूच्यूअल फंड्स, इन्शुरन्स, शेयर बाजार सम्बंधित खास न्यूज़ भी समय -समय पर देते रहते हैं। धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.