Anand Mahindra news: रवीना टंडन ने ऐसा क्या कह दिया कि बोरिया बिस्तर बांधने लगे आनंद महिंद्रा


नई दिल्ली: अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के एक विज्ञापन ने दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को अपना बैक पैक करने के लिए मजबूर कर दिया है। महिंद्रा ने खुद यह बात ट्वीट करके बताई है। दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप की कंपनी क्लब महिंद्रा (Club Mahindra) के एक एड को देखकर आनंद महिंद्रा ने यह प्रतिक्रिया दी है। इस विज्ञापन में रवीना टंडन को दिखाया गया है। वह कहती हैं कि क्लब महिंद्रा के भारत में 80 से भी अधिक रिजॉर्ट्स हैं। इस विज्ञापन में वह लोगों को क्लब महिंद्रा की मेंबरशिप लेने और कंपनी के रिसॉर्ट्स को घूमने के लिए कह रही हैं। महिंद्रा का कहना है कि उन्हें यह बात स्वीकार करते हुए शर्म आ रही है कि वह अब तक अपने 10 फीसदी रिजॉर्ट ही घूम पाए हैं।

आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट में क्लब महिंद्रा का यह विज्ञापन ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘मुझे यह मानते हुए शर्म आ रही है कि मैं अपने 10% से भी ज्यादा रिजॉर्ट नहीं घूमा हूं। रवीना टंडन आपने मुझे कनविंस कर दिया है। मैं अपने अपने बैग्स पैक कर रहा हूं।’ क्लब महिंद्रा के भारत और विदेशों में 100 से अधिक रिजॉर्ट्स हैं। कंपनी अपने मेंबर्स को तरह-तरह की सुविधाएं देती है। भारत के अलावा श्रीलंका, दुबई, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, फिनलैंड, स्वीडन और स्पेन में भी कंपनी के रिजॉर्ट हैं। साथ ही कंपनी के भारत और विदेशों में 170 से अधिक पार्टनर होटल और रिजॉर्ट हैं।

ट्विटर पर 96 लाख फॉलोअर्स
देश के सबसे बड़े औद्योगिक घरानों में से एक महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर अपने विचार, दिलचस्प फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। ट्विटर पर उनके 96 लाख फॉलोअर्स हैं।

Agnipath Scheme Protest: चार साल बाद क्या करेंगे अग्निवीर? अब महिंद्रा ने आगे बढ़ाया हाथ



Source link

MERA SHARE BAZAAR
नमस्कार दोस्तों मेरा शेयर बाजार हिंदी भाषा में शेयर बाजार की जानकारी देने वाला ब्लॉग है। नए लोग इस बाजार में आना चाहते हैं उन्हें सही से मार्गदर्शन देने का प्रयास करती है। इसके अलावा फाइनेंसियल प्लानिंग, पर्सनल फाइनेंस, इन्वेस्टमेंट, पब्लिक प्रोविडेंड फण्ड (PPF), म्यूच्यूअल फंड्स, इन्शुरन्स, शेयर बाजार सम्बंधित खास न्यूज़ भी समय -समय पर देते रहते हैं। धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.