Cyrus Mistry Death: बेहद सुरक्षित कार में बैठे थे साइरस मिस्त्री, कैसे चली गई जान, उठ रहे सवाल


साइरस जिस कार में बैठे हुए थे वो सुरक्षा के लिहाज से काफी अच्छी मानी जाती है। कार में सारे एयरबैग भी खुल गए थे। वहीं कार में पीछे की तरफ कोई नुकसान नहीं हुआ है। कार आगे से बुरी तरह डैमेज हुई है। इस हादसे के बाद लोग साइरस की मौत पर सवाल उठा रहे हैं।

इंटीरियर में भी कोई खासा नुकसान नहीं पहुंचा

सोशल मीडिया पर लोग इस एक्सीडेंट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि मर्सिडीज काफी सुरक्षित कार है। कार के इंटीरियर को भी कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा है। एयरबैग भी खुले दिख रहे हैं। कार सामने से भिड़ी है। पीछे का हिस्सा पूरा सही दिख रहा है। ऐसे में साइरस की जान कैसे चली गई। इसपर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि मर्सिडीज काफी मजबूत कार है और ये अपनी सुरक्षा के लिए ही जानी जाती हैं

कार में खून के भी निशान नहीं

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कार में खून के भी कोई निशान नहीं दिख रहे हैं। ये कार भी 5 स्टार रेटिंग वाली है। लोगों का कहना है कि ये उन लोगों के लिए भी एक सबक है जो सोचते हैं कि 5 स्टार रेटिंग वाली कार है और लापरवाही से चलाते हैं। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

सूर्या नदी के पुल पर हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा कासा थाना क्षेत्र में सूर्या नदी पुल पर चरोटी नाका में हुआ। मिस्त्री की कार डिवाइडर से टकराने के बाद रिटेंशन वॉल से जाकर टकरा गई। हादसे का शिकार हुई कार में मिस्त्री और ड्राइवर समेत कुल चार लोग सवार थे। दुर्घटना में कार आगे से बुरी तरह डैमेज हुई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई थी।

क्या ओवरस्पीडिंग की वजह से हुआ हादसा

कार का एक्सीडेंट क्यों हुआ अभी ये साफ नहीं हो पाया है। हालांकि बहुत से लोगों का कहना है कि कार की स्पीड ज्यादा रही होगी। ओवरस्पीडिंग की वजह से कार का बैलेंस बिगड़ा और कार डिवाइडर से टकरा गई। वहीं कुछ लोग हादसे वाली जगह ब्लाइंड स्पाॅट को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी साइरस मिस्त्री के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया है।

ब्लाइंड स्पाॅट की वजह से भी होते हैं एक्सीडेंट

ब्लाइंड स्पाॅट उस जगह को कहा जाता है जिसे लोग ठीक से देख नहीं पाते हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जिस जगह साइरस मिस्त्री की कार का एक्सीडेंट हुआ वहां ब्लाइंड स्पाॅट है। ये कई बार लोगों को ठीक से नहीं दिखता है और हादसे हो जाते हैं। आम लोगों के बीच साइरस मिस्त्री उस समय चर्चा में आए जब वह टाटा संस के चेयरमैन बने थे।



Source link

MERA SHARE BAZAAR
नमस्कार दोस्तों मेरा शेयर बाजार हिंदी भाषा में शेयर बाजार की जानकारी देने वाला ब्लॉग है। नए लोग इस बाजार में आना चाहते हैं उन्हें सही से मार्गदर्शन देने का प्रयास करती है। इसके अलावा फाइनेंसियल प्लानिंग, पर्सनल फाइनेंस, इन्वेस्टमेंट, पब्लिक प्रोविडेंड फण्ड (PPF), म्यूच्यूअल फंड्स, इन्शुरन्स, शेयर बाजार सम्बंधित खास न्यूज़ भी समय -समय पर देते रहते हैं। धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.