Free Air Ticket Offers : Air Asia लेकर आई धमाकेदार सेल, फ्री में मिलेंगे 50 लाख टिकट, कुछ ही दिन बचे, इस तरह उठाएं फायदा


नई दिल्ली : क्या आप फ्री में हवाई सफर (Free Air Travel) का मजा लेना चाहते हैं? जी हां, अब आप फ्री में एयर टिकट पा सकते हैं। एशिया की किफायती एयरलाइन एयर एशिया (AirAsia) ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। जहां एक तरह दूसरी एयरलाइंस एयर टिकट के दाम बढ़ा रही हैं, तो वहीं यह एयरलाइन ग्राहकों को फ्री में हवाई यात्रा का मौका दे रही है। एयर एशिया ने खराब वित्तीय स्थित से अच्छा कम बैक किया है। एयरलाइन इसे ही सेलिब्रेट कर रही है। यह एयरलाइन एक सेल लेकर आई है, जिसमें इसने 50 लाख फ्री सीट्स ऑफर की हैं। यह सेल सीमित समय के लिए है। सेल 19 सितंबर से शुरू हुई है और 25 सितंबर तक रहेगी। अगर आप भी फ्री में हवाई सफर करना चाहते हैं, तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं।

इस अवधि में करनी होगी यात्रा

इन फ्री टिकट्स से एक जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा की जा सकती है। इन फ्री टिकट्स पर ग्राहक एशिया में और इसके बाहर भी यात्रा कर सकते हैं। हालांकि, ये टिकट्स पूरी तरह फ्री नहीं हैं। एयर एशिया की इस सेल में ऑफर की जारी फ्री सीट्स के लिए ग्राहकों को कुछ चार्जेज देने होंगे। इन चार्जेज की जानकारी एयरलाइन की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

कैसे उठाएं फायदा
एयर एशिया का 50 लाख फ्री सीट्स सेल (AirAsia 5 million free seats sale) ऑफर एयरलाइन की वेबसाइट पर उपलब्ध है। साथ ही एयरलाइन के ऐप पर भी यह ऑफर उपलब्ध है। ग्राहक एयर एशिया सुपर एप या वेबसाइट पर जाकर ‘Flights’ आइकन पर क्लिक करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

इन जगहों की कर सकते हैं यात्रा
ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठाकर कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय जगहों की यात्रा कर सकते हैं। इसमें बैंकॉक (सुवर्णभूमि) से क्राबी और फुकेत के लिए सीधी उड़ान शामिल है। साथ ही बैंकॉक (डॉन मुएंग) से चियांग माई, सकोन, नकोर्न, श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग, और कई अन्य जगहों के लिए सीधी उड़ान शामिल है।
Air India में मिल जाएंगी ये दो बड़ी एयरलाइंस! टाटा ग्रुप ने शुरू की कवायद, 2024 तक कारोबार एक करने की योजना
कई रूट्स को फिर से किया शुरू
एयर एशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने कहा, “हम फ्री सीट्स कैंपने में बढ़-चढ़कर योगदान करने के लिए अपने यात्रियों का धन्यवाद करते हैं। न केवल हमने बहुत से पसंदीदा रूट्स को फिर से शुरू किया है, बल्कि हम और नए रोमांचक रूट्स पेश कर रहे हैं।”



Source link

MERA SHARE BAZAAR
नमस्कार दोस्तों मेरा शेयर बाजार हिंदी भाषा में शेयर बाजार की जानकारी देने वाला ब्लॉग है। नए लोग इस बाजार में आना चाहते हैं उन्हें सही से मार्गदर्शन देने का प्रयास करती है। इसके अलावा फाइनेंसियल प्लानिंग, पर्सनल फाइनेंस, इन्वेस्टमेंट, पब्लिक प्रोविडेंड फण्ड (PPF), म्यूच्यूअल फंड्स, इन्शुरन्स, शेयर बाजार सम्बंधित खास न्यूज़ भी समय -समय पर देते रहते हैं। धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.